http://www.divyakamasutra.in/

Posted on Oct 01, 2018 | Hits: 112 | Stock No: #26986
 
Rating: 0 ( 0 Votes)

$2.00

Location:   united state

sexual medicine
बुजुर्गो ने कहा है की यदि पानी की भरी बोतल को उल्टा किया जाए तो पानी बड़ी जल्दी निकल जाता है,लेकिन शहद की भरी बोतल को उल्टा किया जाए तो वह बहुत देर में निकलेगा।ठीक यही हालात शीघ्रपतन की है।जिस व्यक्ति का वीर्य पतला होता है,वह स्त्री की तनिक सी हरकत से भी जल्दी रखलित हो जाता है।ठीक उसी प्रकार जिस व्यक्ति का वीर्य शहद के बराबर गाड़ा हो वह अत्यधिक देर तक स्त्री के साथ प्रसंग करता हैै |
#sexual medicine
आज में आप लोगो को एक ऐसा फॉर्मूला बताने जा रहा हूँ जो मेरे दिल के सबसे करीब है।औषधि का वर्णन ,सफ़ेद मूसली ,काली मूसली, स्काकुल मूसली सेमल मूसली ,रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,शुद्ध अफ़ीमेे ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर इन सभी औषधि को चूर्ण बनाकर कपड़छान करने के बाद छोटी-छोटी 60 पुड़िया बनाई जाती है जो सुबह शाम को गर्म दूध से इसका सेवन करना , व्यक्ति कितना भी सम्भोग रचा ले थकता नहीं है।

इसका लगातार सेवन करने वाला पूरी रात इश्क की पींघ के हुलारे लेता है।इस दवा का जो भी सेवन कर्ता जिस भी स्त्री से सम्भोग करता है वो सारी उम्र भर उसकी बनके रहेगी।यह दवा सम्भोग शक्ति खोई हुई ताकत जोश जवानी दुबारा लोटा देती है।इसमें पड़ने वाली हर चीज गुणकारी है।इस दवा का सेवन करने से नामर्द भी मर्द बन जाता है।इस दवा के सेवन से व्यक्ति एक समय में कई स्त्रियों को संतुष्ट कर सकता है।।यह हमारा व् हमारे बुजुर्गो का 101% दावा है। जिन लोगो की बीवी एक से ज्यादा हो उनके लिए यह एक सेक्स का माहशक्ति व् महाकुम्भ में गुम हुए सेक्स को को दोबारा वापिस लाने का एक मंत्र ह।
#sexual medicine
जिस पर हमारे बुजुर्गो की पूरी जिंदगी भर की मेहनत लगी है अतः कहना चाहूँगा की सम्भोग के शौकीन के लोगो को इसका सेवन जरूर करना चाहिए।यह दवा थोडा costly है मगर आपने इसका असर देख लिया तो लगाये हुए पैसे भुल जाओगे 101% दावा है।यह दवा हमारे बुजुर्गो व् हमारे द्वारा न जाने कितने ही लोगो पर आजमाई हुई है। इस दवा की जितनी भी तारीफ़ करू कम रहेगी। इस दवा को 70 साल का बुजुर्ग भी सेवन कर सकता है।प्रणाम तीसरे ही दिन आपके सामने होगा।हमे कुछ कहने की जर्रूरत नहीं पड़ेगी। जो भी इस दवा को मंगाना चाहता हैं ।




हमें सम्पर्क कर सकते हैं-----
Mo. 9870161334 Call और Whats-app पर जानकारी ले सकते हो। आपके आर्डर करने पर गोपनीयता से डिलिवरी की जायेगी।

#abuse #sexualabuse #predator #sexualpredator #misconduct #sexualmisconduct #allegations #people #men #predators #sexualpredators #time #woman #rape #president #violence #man #sexologist #sexologistdoctor #sexualproblem #sextreatment #femalesexproblem #Malesexproblem
Suffering from extra large penis 100% गारन्टी के साथ.
http://www.divyakamasutra.in/
Mail :- Kamasutraorder@gmail.com
Divya kamasutra-->>> 9870161334

Community Amenities
  Near Shops   Near Beach   Near Petrol Station
  Near Supermarkets   Near Resturants
Holiday House Maintenance
  Painting   Plumbing   Locksmith
  Rubbish Removal   Carpet Laying   Carpet Cleaning
  House Cleaning   Handyman   Carpenter
  Lawn Mowing   Renovations   Flywire Screens
Make a Comment



Contact Info
Contact Name: herani tess  
Address: delhi
Phone: 9870161334
More listings from this user
Email Seller

Please enter the text shown in the image in the box below.
The possible characters are letters from a to h in lower case
and the numbers from 1 to 9.






 

Similar Ads